Sunday, June 15, 2014

कांग्रेस सरकार और गाँधी परिवार पाकिस्तान से इतना डरती है?









जानिय की क्यों कांग्रेस सरकार और गाँधी परिवार पाकिस्तान के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठा पाती है और क्यों भारत सरकार पाकिस्तान से से इतना डरती है?
पाकिस्तान हमारे सैनिको को यु ही मारता रहता है, उनके सर काट कर लेकर चला जाता है और कांग्रेस सरकार कुछ भी ठोस कदम पाकिस्तान के खिलाफ नहीं उठती है।
पाकिस्तान आंतकी हमले हमारे संसद पर करके देश की अस्मिता और स्वाभिमान पर चोट करता है और उन आतंकवादियों को कई सालो तक न्यायालय के द्वारा मृतु दंड देने के बाद भी फांशी नहीं दी जाती है।
बांग्लादेशी घुसपैठिये पुरे पूर्व भारत के लोगो को उनके गावो से भगा कर कब्ज़ा करते जा रहे है फिर भी भारत सरकार चुप रहते है ब्लकि बंगलादेशियो को राशन कार्ड बात रही है।
भारत के हजारो सेना के जवान पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा मारे जाते है फिर भी सरकार आतंवादियों को पेंशन देती है।
कश्मीर से 5 लाख हिन्दुओ को उनके ही राज्य से मार कर निकाल दिया जाता है और हजारो कश्मीरी हिन्दुओ को सरेआम हत्या, बलात्कार किया जाता है फिर भी उन हिन्दुओ को वापस कश्मीर में बसने के लिए सरकार कुछ नहीं करती है और उन्हें मरने के लिए छोर देती है। आज ही 5 लाख से ज्यादा कश्मीरी हिन्दू टेंटो में रह रहे है।
पाकिस्तान में हिन्दु कन्याओ का दिन दहारे उनके घर्रो से अपहरण होता है, उनका धर्म परिवर्तन करवाया जाता है हिन्दुओ को मारा जाता है, उनके मंदिर तोर दिए जाते है और भारत सरकार के मुह से उन हिन्दुओ के नरसंहार को रोकने के लिए एक सब्द भी नहीं निकलता है।
तो क्या कारन है की कांग्रेस और गाँधी परिवार पाकिस्तान से इतना डरती है?
उसका सबसे बड़ा कारण है की गाँधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के नेताओ का काला धन विदेशो में जमा है और उस काले धन की पूरी जानकारी पाकिस्तान के पास है। पाकिस्तान का ISI भारत सरकार को ब्लैकमेल करते है और कहते है की हमारी बात मानो नहीं तो तुम्हारे बैंक के खातो की जानकारी पाकिस्तानी अखबारों में छाप देंगे और तुम्हारा राजनीतिक जीवन हमेशा के लिए समाप्त जो जायेगा और यही कारन है की कांग्रेस पाकिस्तान के खिलाफ कभी भी कोई भी ठोस कदम नहीं उठती है।
देश के 99% लोगो को इस बात की जानकारी नहीं है! शेयर करे!
अधिक जानकारी के लिए विडियो देखे:


क्या आप जानते है की सोनिया गाँधी का विदेशो में 1 लाख करोड़ (20 Billion डालर) से भी ज्यादा का काला धन जमा है? इस तरह से पि चिदंबरम के अकाउंट में 50,000 करोड़ से ज्यादा काला धन जमा है?
हमारे देश का लूटा हुआ 70 लाख करोड़ से ज्यादा काला धन विदेशो में है अगर यह धन आ जाये तो हमें अगले 10 सालो तक कोई भी टैक्स भरने की जरुरत नहीं!
अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए वीडियोस देखे:
http://www.youtube.com/watch?v=LkF9OnFLLUg (Sonia Gandhi has 1 Lakh Crore Rupees of Black Money - Dr Subramanian Swamy)
http://www.youtube.com/watch?v=_8uqwxE_NFg ( पि चिदंबरम के पास 50,000 करोड़ से ज्यादा का काला धन है)